दालत में कोरोना की हुई एंट्री तीन न्यायिक अधिकारी निकले पॉजिटिव

  2020-06-29 11:43 pm


जोधपुर। राजधानी जयपुर (jaipur) के अलावा जोधपुर में भी कोरोना का कहर जारी है। ताजा सूचना के अनुसार जोधपुर के अधीनस्थ न्यायालयों में कोरोना ने एंट्री ले ली है। यहां काम करने वाले तीन न्यायिक अधिकारियों के कोरोनावायरस संक्रमित पाए जाने के बाद अधीनस्थ न्यायालयों के न्यायिक अधिकारियों व कर्मचारियों के कुल 233 लोगों के कोरोनावायरस के टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए। उसके बाद इन सभी न्यायिक अधिकारियों और कर्मचारियों को होम क्वारंटीन करने के आदेश जोधपुर जिला एवं सेशन महानगर जज नरसिंह दास व्यास ने जारी किया हैं।
एडीजे लेवल के तीन न्यायिक अधिकारी पाए गए पॉजिटिव
जानकारी के अनुसार जोधपुर के एडीजे लेवल के 3 न्यायिक अधिकारियों के पॉजिटिव आने के बाद न्याय जगत में हड़कंप मच गया। इस सूचना के बाद अधीनस्थ न्यायालय में काम करने वाले सभी न्यायिक अधिकारियों और उनके कर्मचारियों के सैंपल कैंप लगाकर एकत्रित किए गए हैं। साथ ही रिपोर्ट आने तक अधीनस्थ न्यायालय न्यायिक कार्य स्थगित किया गया है।

जोधपुर का काला सप्ताह
एक ओर इस मामले के बाद अधिकांश कर्मचारियों और न्यायिक अधिकारियों की चिंता बढ़ चुकी है मिली जानकारी के अनुसार 1 जून से अनलॉक घोषित होने के साथ ही कोरोनावायरस संक्रमण का आंकड़ा जोधपुर में लगातार बढ़ता जा रहा है, वहीं मृत्यु दर भी लगातार बढ़ती दिखाई दे रही है। जोधपुर शहर में 1 जून से लेकर 28 जून तक करीब 31 लोगों की मौत हो चुकी है।वहीं 22 जून से लेकर 28 जून तक 1 सप्ताह में 17 लोगों की मौत हो गई। मौत के मामले में यह सप्ताह सबसे काला सप्ताह माना जा रहा है।

news news news news news news news news