हनी ट्रेप : मीठी बातें करके प्रेमजाल में फंसाने वाली शातिर महिला पहुंची सलाखों के पीछे

  2020-06-29 11:49 pm


लोगों को प्यार भरी बातों में फंसा कर पैसे लूटने वाली एक गैंग की सरगना को खुलासा दौसा पुलिस की ओर से सोमवार को किया गया। इस मामले में पुलिस एक महिला को गिरफ्तार किया है। दरअसल दौसा में 20 जून को एक वकील का अपहरण और फिरौती का मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले में पुलिस ने फिरौती मांगने वाले आरोपी को दूसरे ही दिन गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में पुलिस ने संजीता मीणा नामक महिला को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह महिला लोगों को हनी ट्रैप में फंसाती थी और उसके बाद में भारी रकम वसूल दी थी ।
एडवोकेट को बनाया बंधक
बताया जा रहा है कि इस महिला ने पहले भी भरतपुर और करौली इलाके में हनी ट्रैप की वारदातों को अंजाम दिया है, लेकिन पुलिस की गिरफ्त से यह दूर इसलिए चल रही थी क्योंकि पुराने मामले पुलिस तक पहुंचे ही। पीड़ितों ने लोक लाज के भय से पैसा देकर पीछा छुड़ा लिया लेकिन दौसा में जब एक एडवोकेट को हनी ट्रैप में फंसा कर महिला व उसके साथियों ने बंधक बनाया और उसके बाद 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी तो पुलिस के सामने यह मामला आया और उसके बाद पुलिस के हाथ इस महिला तक पहुंचे और आज यह महिला पुलिस की गिरफ्त में आ गई।

पुलिस कर रही है अन्य साथियों की तलाश
कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर हरि शंकर ने बताया कि गत 20 जून को दौसा शहर के रहने वाले रमेश सैनी नामक एडवोकेट के संबंध में उनके भाई द्वारा अपहरण व फिरौती का मामला दर्ज कराया था। इस मामले के बाद पुलिस ने कई टीमों को रवाना किया था और फिरौती मांगने वाले एक आरोपी को दबोच लिया था। इस पूरे मामले में आज एक महिला को भी अरेस्ट किया है। साथ ही दो आरोपी (पति व एक अन्य साथी )अभी फरार चल रहे हैं। मामले में यह बात सामने आई है कि महिला ने पीड़ित वकील को प्रेम जाल में फंसाया था और उसके बाद उसे गंगापुर इलाके में ले गई जहां पर बंधक बना लिया गया। महिला ने ऐसे अन्य मामलों की बात भी कबूली है।

news news news news news news news news